रहाणे को कप्तानी सौंपकर पैटरनिटी लीव पर गए विराट, टीम को मैसेज- खुद पर भरोसा रखें और बेहतर प्रदर्शन करें

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मंगलवार सुबह पैटरनिटी लीव पर ऑस्ट्रेलिया से भारत के लिए रवाना हुए। 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में अब बाकी 3 टेस्ट में कप्तानी का जिम्मा अजिंक्य रहाणे संभालेंगे। न्यूज एजेंसी के मुताबिक रवाना होने से पहले विराट ने टीम के साथ मीटिंग की। उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि वे पिछले मैच को भूलकर फोकस आने वाले मैचों पर करें और खुद पर भरोसा रखें।

स्मिथ ने कहा- कोहली को मिस करेंगे

ऑस्ट्रेलिया के मिडल ऑर्डर बैट्समैन स्टीव स्मिथ ने कोहली के पैटरनिटी लीव पर जाने का समर्थन किया। स्मिथ ने कहा, 'मैं समझ सकता हूं कि वे किस मानसिक स्थिति से गुजर रहें होंगे। हम चाहते हैं कि वे पहले बच्चे के जन्म के समय अपनी पत्नी और परिवार के लोगों के साथ रहें। हालांकि बचे मैचों में हम उन्हें मिस करेंगे।' कोहली ने पहले टेस्ट में कुल 83 रन बनाए थे।

टीम इंडिया को पहले टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा था

टीम इंडिया को पहले टेस्ट में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया से बढ़त लेने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को पहले टेस्ट में 8 विकेट से हराया। भारतीय टीम दूसरी पारी में 36 रन ही बना सकी थी। इसके बाद पूर्व खिलाड़ियों और फैन्स ने टीम इंडिया की आलोचना की थी।

रोहित शर्मा तीसरे मैच में टीम के साथ जुड़ेंगे

रोहित शर्मा दूसरे मैच के बाद टीम के साथ जुड़ जाएंगे। रोहित फिलहाल सिडनी में क्वारैंटाइन हैं। दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी स्पष्ट किया है कि रोहित सिडनी में ही क्वारैंटाइन पूरा करेंगे। टीम मैनेजमेंट उनसे संपर्क में है। वे बायो-सिक्योर माहौल में है और सुरक्षित हैं। सिडनी में कोरोना के नए मामले सामने आए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कोहली ने एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट में कुल 83 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को पहले टेस्ट में 8 विकेट से हराया था।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3nKIpMm

Post a Comment

और नया पुराने