टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र ने धनश्री वर्मा से शादी रचाई, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने मंगलवार को अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। युजवेंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की फोटोज शेयर की। दोनों ने IPL के 13वें सीजन से पहले सगाई की थी। IPL के दौरान धनश्री भी युजवेंद्र की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का मैच देखने यूएई पहुंचीं थीं।

सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। फैन्स तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। धनश्री पेशे से यूट्यूबर हैं और सोशल मीडिया पर अपने डांस के वीडियो शेयर करती हैं। धनश्री डांसर के साथ-साथ कोरियोग्राफर भी हैं। उनकी खुद की डांस कंपनी भी है।

BCCI ने चहल-धनश्री को बधाई दी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने चहल और धनश्री को बधाई दी। BCCI ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आप दोनों को जिंदगीभर खुश रहें।'

##

चहल की टीम RCB ने भी दी बधाई

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने भी चहल और धनश्री को बधाई दी है। उन्होंने लिखा, 'युजी 22.12 कॉट एंड बोल्ड धनश्री। आप दोनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।'

##

अगस्त में हुई थी सगाई

चहल और धनश्री ने इस साल अगस्त में सगाई की थी। इसके बाद संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में हुए IPL के 13वें सीजन के दौरान भी धनश्री चहल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चीयर करती दिखाई दी थीं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खेले गए लिमिटेड ओवर्स फॉर्मेट में चहल कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। उन्हें टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया था। इसलिए वे ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस भारत आ गए थे। भारतीय टीम को पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुरी हार झेलनी पड़ी थी। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी-20 सीरीज जीतने में सफल रही। वहीं वनडे सीरीज में 2-1 से हार मिली थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर शेयर की।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mEWzNp

Post a Comment

और नया पुराने