ब्राजील के पूर्व फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो कोरोना संक्रमित; सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी

ब्राजील के पूर्व फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो कोराेना से संक्रमित पाए गए हैं। रविवार को उन्होंने घोषणा की वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। दो बार फीफा वर्ल्ड प्लेयर रहे रोनाल्डिन्हो के लिए पिछले कुछ महीने से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पैराग्वे में 5 महीने हिरासत में रहने के बाद कुछ महीने पहले ही रिहा हुए थे। उन्हें पिछले साल पैराग्वे में फर्जी पासपोर्ट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वह पांच महीने तक पैराग्वे के एक होटल में भाई के साथ नजरबंद थे। रोनाल्डिन्हो ने जारी बयान में कहा है कि फिलहाल उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं। लेकिन वे बेलो होरिजोंटे (बीएच)में सेल्फ आइसोलेट हो गए हैं।

रोनाल्डिन्हो ने इंस्टग्राम में डाले पोस्ट में कहा “ मैं कल से बीएच में हूं। मैं यहां पर इवेंट में भाग लेने के लिए आया। मैने कोरोना टेस्ट कराया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। मैं ठीक हूं। फिलहाल मैं इवेंट में भाग नहीं ले रहा हूं। जल्द ही हम साथ होंगे।

दो महीने पहले ही पैराग्वे कोर्ट ने जुर्माने पर रिहा किया था

पैराग्वे कोट ने फर्जी पासपोर्ट मामले में दो महीने पहले ही रोनाल्डिन्हो को पांच महीने हिरासत में रखने के बाद रिहा कर दिया था। उन्हें चार महीने तक पैराग्वे की राजधानी असुनसियान के पालमारोगा होटल में हाउस अरेस्ट थे। दोनों भाइयों को जुर्माने के तौर पर दो लाख यूएस डॉलर यानी करीब डेढ़ करोड़ रुपए भरने पड़े थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रोनाल्डिन्हो दो बार फीफा वर्ल्ड प्लेयर रहे। फर्जी पासपोर्ट मामले में पांच महीने तक पैराग्वे में नजरबंद थे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2HAsAYo

Post a Comment

और नया पुराने